Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धर्मशाला में मनाई करीना और सैफ अली खान ने दीवाली, कई और सितारे भी दिखे साथ

मैक्लोडगंज में मौसम का रुख बदल रहा है और पहाड़ों पर बारिश व बर्फबारी का माहौल बन रहा है। सर्दी शुरू होने के साथ ही मैक्लोडगंज में पर्यटन बढ़ता है। ऐसे में पिछले 10 माह से पर्यटकों की राह देख रहे हाेटल व्यवसायियों में भी कारोबार में तेजी आने की उम्मीद बढ़ी है।

धर्मशाला में मनाई करीना और सैफ अली खान ने दीवाली, कई और सितारे भी दिखे साथ
X

फाइल फोटो

मैक्लोडगंज में मौसम का रुख बदल रहा है और पहाड़ों पर बारिश व बर्फबारी का माहौल बन रहा है। सर्दी शुरू होने के साथ ही मैक्लोडगंज में पर्यटन बढ़ता है। ऐसे में पिछले 10 माह से पर्यटकों की राह देख रहे हाेटल व्यवसायियों में भी कारोबार में तेजी आने की उम्मीद बढ़ी है। यहां बता दें कि कोरोना काल के चलते क्षेत्र का पर्यटन कारोबार ठप पड़ा हुआ था। वहीं इस बार त्योहारी सीजन भी क्षेत्र में मंदा ही रहा है। उधर, होटल एसोसिएशन धर्मशाला के अध्यक्ष अश्वनी बांबा ने बताया सर्दी शुरू होने से उम्मीद है कि पर्यटक बढ़ेंगे।

बालीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी पत्नी एवं अभिनेत्री करीना कपूर खान व बेटे तैमूर के साथ इस बार की दीवाली धर्मशाला व मैक्लोडगंज में मनाई। सैफ अली खान काफी दिन से चली रही भूत पुलिस फिल्म की शूटिंग के लिए डलहौली में थे। फिल्म शूटिंग की व्यस्तता के बीच वह शनिवार को डलहौजी से मैक्लोडगंज पहुंचे। शनिवार को दिन के समय सैफ अली परिवार के साथ मैक्लोडगंज चौक, भागसुनाग, धर्मकोट, डल झील व सतोवरी में घूमे।

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी धर्मशाला में पहुंचे हैं। चारो स्‍टार्स मैक्‍लोडगंज में एक साथ घूमते दिखे। परिवार के साथ घूमते हुए सैफ और अर्जुन कपूर व मलाइका की स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड की है। अर्जुन कपूर करीना कपूर के साथ बात करते दिख रहे हैं, जबकि सैफ अली खान बेटे तैमूर का हाथ पकड़े मलाइका अरोड़ा खान से बात कर रहे हैं। वहीं, करीना खान कपूर ने भी धर्मशाला में पहुचंने के बाद परिवार के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर कीं। दोनों स्‍टार्स ने बेटे के साथ दीवाली पर खूब मस्‍ती की है।


Next Story