Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्शन में कांगड़ा पुलिस: बिना मास्क के घुमने वालों के पुलिस ने काटे चालान

डीएसपी जवाली ओंकार चंद ठाकुर ने बताया कि बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान करके 500 रुपए जुर्माना वसूला जा रहा है और सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए वाहन चालकों के बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ नाके लगाकर हर रोज 100 के करीब चालान किए जा रहे हैं।

कोरोना से हवलदार की मौत, अब डबल मास्क लगाएंगे पुलिस जवान, एसएसपी का फरमान
X
छत्तीसगढ़ पुलिस (फाइल फोटो)

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के दिशा-निर्देशानुसार कोरोना वायरस महामारी और सड़क दुर्घटनाएं रोकने के लिए पुलिस सतर्क हो गई है। जवाली पुलिस थाना के डीएसपी ओंकार चंद, एसएचओ प्रशांत ठाकुर की अगुवाई में जवाली के विभिन्न जगहों पर नाका लगाकर बिना मास्क घूम रहे लोगों व यातायात नियमों की अवहेलना करने पर वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस शिकंजा कस रही है।

डीएसपी जवाली ओंकार चंद ठाकुर ने बताया कि बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान करके 500 रुपए जुर्माना वसूला जा रहा है और सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए वाहन चालकों के बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ नाके लगाकर हर रोज 100 के करीब चालान किए जा रहे हैं, जिससे सड़क दुर्घटनाओं में भी कमी आएगी। उन्होंने कहा कि यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी।

और पढ़ें
Next Story