Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किन्नौर जिले के स्पीलो के समीप आईटीबीपी की गाड़ी सतलुज नदी में गिरी, दो जवान बहे

किन्नौर ज़िला के स्पिलो के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर श्रीमति ढांक के पास आईटीवीपी की गाड़ी सतलुज नदी में जा गिरी। वाहन में आईटीबीपी का चालक सहित एक जवान सतलुज नदी में बहे हैं। वाहन रिकांगपिओ से डुवलिंग पोस्ट की और जा रहा था।

किन्नौर जिले के स्पीलो के समीप आईटीबीपी की गाड़ी सतलुज नदी में गिरी, दो जवान बहे
X
सतलुज नदी में बहने के बाद कुछ दूरी पर मिली आईटीबीपी की गाड़ी।

किन्नौर ज़िला के स्पिलो के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर श्रीमति ढांक के पास आईटीवीपी की गाड़ी सतलुज नदी में जा गिरी। वाहन में आईटीबीपी का चालक सहित एक जवान सतलुज नदी में बहे हैं। वाहन रिकांगपिओ से डुवलिंग पोस्ट की और जा रहा था। दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन व किन्नौर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस व स्थानीय प्रशासन मौके पर आईटीवीपी रिकांगपिओ 17वीं वाहिनी के जवानों द्वारा नदी में बह गए जवानों की तलाश जारी है। एसपी किन्नौर एस आर राणा ने मामले की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार स्पिलो के समीप आज सुबह करीब साढे दस बजे आईटीबीपी 17वीं बटालियन की एक जीप किन्नौर जिला के स्पीलो के निकट सतलुज तट पर जा गिरने के बाद से दो जवान लापता है। आइटीबीपी की यह जीप सीएचओ 1 जीएस 540 रिकांगपिओ से हुर्लिंग की और जा रही थी। घटना के वक्त वाहन में दो लोग सवार थे। एक कि पहचान कांस्टेबल प्रदीप कुमार अरूणाचल प्रदेश व दूसरे की पहचान निमाढोन्दूब हिमाचल प्रदेश बताया जा रहा है। इस घटना के बाद दोनों की तलाश जारी है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों जवान युवक नदी के तेज बहाव में बैह गए होंगे।


Next Story