Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग

विधायक के होटल के बाहर हुड़दंग मचाने वालों के विरोध में धरने पर बैठे सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने 48 घंटे बाद अपना धरना समाप्त कर दिया है। सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग
X
एसपी ऑफिस के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन।

विधायक के होटल के बाहर हुड़दंग मचाने वालों के विरोध में धरने पर बैठे सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने 48 घंटे बाद अपना धरना समाप्त कर दिया है। सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान एसपी कुल्लू मुर्दाबाद के नारे लगे। पुलिस ने भारी सुरक्षा बल तैनात किया था। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर ने कहा कि कुल्लू पुलिस गुंडागर्दी करने वालों पर कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

लेकिन कांग्रेस पार्टी यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस पार्टी पुलिस को सात दिन का समय देती है।अगर इस दौरान पुलिस ने दोषियों पर कार्रवाई नहीं की तो कांग्रेस उग्र प्रदर्शन करेगी। वहीं सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से फेल हो गया है। पुलिस ने उन्हें धरने से उठाने के लिए एसपी ऑफिस में कोरोना संक्रमण आने का ड्रामा रचा है। लेकिन यह सब अधिक नहीं चलेगा।


Next Story