Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal News: शाम चार बजे के बाद नहीं दौड़ेंगी एचआरटीसी की बसें, अपना-अपना इंतजाम कर लें यात्री

दिवाली को शाम चार बजे के बाद यात्रियों को एचआरटीसी की कोई भी बस सुविधा नहीं मिलेगी। इसके चलते शाम के समय यात्रियों को जरूर दिक्कतें झेलनी पड़ सकती हैं। निगम के चालक-परिचालक बसों में विश्वकर्मा की पूजा-अर्चना के बाद दिवाली मनाने घर जाएंगे।

Himachal News: शाम चार बजे के बाद नहीं दौड़ेंगी एचआरटीसी की बसें, अपना-अपना इंतजाम कर लें यात्री
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिवाली को शाम चार बजे के बाद यात्रियों को एचआरटीसी की कोई भी बस सुविधा नहीं मिलेगी। इसके चलते शाम के समय यात्रियों को जरूर दिक्कतें झेलनी पड़ सकती हैं। निगम के चालक-परिचालक बसों में विश्वकर्मा की पूजा-अर्चना के बाद दिवाली मनाने घर जाएंगे। बता दें कि निगम के सभी बस ड्राइवर दिवाली के दिन चार बजे के बाद लोकल व लांग रूट की बसें वर्कशॉप या फिर बस अड्डा में पार्क करेंगे।

सभी ड्राइवर विश्वकर्मा दिवस मनाने के उपरांत दिवाली मनाने के लिए घर को रवाना होंगे। इसके चलते यात्रियों को लोकल व लांग रूट की बसों की कमी से जूझना पड़ सकता है। विश्वकर्मा-डे के चलते एचआरटीसी के करीब दो दर्जन लोकल रूट बाधित रहेंगे। इसके अलावा चंडीगढ़ के लिए सुबह 4ः45 पर, शिमला और बद्दी रूट पर भी एक-एक बस चलाई जाएगी।

यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने के लिए टैक्सी या फिर प्राइवेट बसों में ही सफर करना होगा। इसलिए अगर दिवाली रिश्तेदार के यहां मनाने की सोच रहे हैं, तो घर से जल्दी निकलना सुनिश्चित करें। क्योंकि शाम के समय बसों की कमी आड़े आ सकती है। यही नहीं, लोकल रूटों पर चलने वाली प्राइवेट बसों में भी इस दौरान काफी भीड़ रहेगी। इसलिए लोकल रूटों पर यात्रियों को आने-जाने में काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

Next Story