Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के ऊर्जा मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, संपर्क में आए सभी लोगों से किया जांच करवाने का अनुरोध

पांवटा साहिब हिमाचल प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री बने चौधरी सुखराम का बड़ा ब्यान सामने आया है जिसमें उन्होंने शुरुआती कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात कही है। दरअसल कोरोना पॉजिटिव के शुरुआती लक्षणों के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था और उसमें वह पॉजिटिव आए हैं।

हिमाचल के ऊर्जा मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, संपर्क में सभी लोगों से किया जांच करवाने का अनुरोध
X
ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी का फाइल फोटो।

पांवटा साहिब हिमाचल प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री बने चौधरी सुखराम का बड़ा ब्यान सामने आया है जिसमें उन्होंने शुरुआती कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात कही है। दरअसल कोरोना पॉजिटिव के शुरुआती लक्षणों के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था और उसमें वह पॉजिटिव आए हैं। शुरुआती लक्षण और उनके निजी सचिव के संक्रमित होने पर सभी कार्यकर्ताओं से अपने आप को आइसोलेट करने और कोरोना जांच करवाने की अपील की है।

वही सुखराम चौधरी ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालकर बताया कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने व मेरे निजी सहायक के कोरोनो पॉज़िटिव आने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

आपको बताते चलें कि ऊर्जा मंत्री बनने के बाद शिमला से नाहन नहान से पांवटा साहिब आते समय जगह-जगह पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया इस दौरान सैकड़ों लोग उनके संपर्क में भी आए थे तभी से उन्होंने अपील की है कि जो भी शुरुआती दौर में उनके संपर्क में आए हैं वह सभी लोग अपने कोरोना टेस्ट करवाएं और खुद को अपने घरों में आइसोलेट कर स्वास्थ्य विभाग को सूचना दें।

Next Story