Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गांव भदरोआ के जंगल में मिला हैंड ग्रेनेड, सेना के बम निरोधक दस्ते को बुलाया

हिमाचल के उपमंडल इंदौरा ओर थाना डमटाल के अंतर्गत पड़ते गांव भदरोआ के जंगल में रविवार बाद दोपहर एक हैंड ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय पुलिस ने सुचना के पुरंत बाद सेना के बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया। पुरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

गांव भदरोआ के जंगल में मिला हैंड ग्रेनेड, सेना के बम निरोधक दस्ते को बुलाया
X
हिमालच के गांव भदरोआ के जंगल में मिला हैंड ग्रेनेड।

हिमाचल के उपमंडल इंदौरा ओर थाना डमटाल के अंतर्गत पड़ते गांव भदरोआ के जंगल में रविवार बाद दोपहर एक हैंड ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय पुलिस ने सुचना के पुरंत बाद सेना के बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया। पुरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। डमटाल पुलिस ने इसे कब्जे में लेकर इसे निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते से संपर्क साधा है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि भदरोआ के जंगल में एक ग्रेनेड पड़ा हुआ है।

सूचना मिलते ही पुलिस थाना डमटाल की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस द्वारा ग्रेनेड का दूर से ही निरीक्षण किया गया। पुलिस ने इसे निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते से संपर्क साधा है। डमटाल पुलिस ने इस क्षेत्र को सील कर दिया है। एएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि भदरोआ के जंगल में हैंड ग्रेनेड मिलने की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस स्टेशन डमटाल को मिली थी, जिस पर क्षेत्र को सील कर सेना के बम निरोधक दस्ते से संपर्क साधा गया है।

Next Story