Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पैर फिसलने से ब्यास नदी में गिरी लड़की, बचाव में उतरी छोटी बहन भी डूबी, दोनों की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भुंतर में एक युवती फिसलकर ब्यास नदी के बहाव में बह गई। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर शाम करीब नौ बजे के की बताई जा रही है।

पैर फिसलने से ब्यास नदी में गिरी लड़की, बचाव में उतरी छोटी बहन भी डूबी, दोनों की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भुंतर में एक युवती फिसलकर ब्यास नदी के बहाव में बह गई। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर शाम करीब नौ बजे के की बताई जा रही है। जानकारों के अनुसार युवती शौच के लिए गई थी इसी दौरान अंधेरे में उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई। इस दौरान उसकी छोटी बहन भी साथ थी। बड़ी बहन को बचाने के लिए वह ब्यास नदी में कूद पड़ी। हादसे की सूचना मिलते ही झोपड़ी के अन्य लोगों ने दोनों की तलाश शुरू की तो सर्च अभियान में एक युवती नदी किनारे मिली।

हादसे की सूचना मिलते ही झोपड़ी के अन्य लोगों ने दोनों की तलाश शुरू की तो सर्च अभियान में एक युवती नदी किनारे मिली, जबकि दूसरी का अभी तक पता नहीं लग पाया था। रेस्क्यू करने के बाद लड़की को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। अब दूसरी का शव मिला है। एसपी कुल्लू गौरव शर्मा के अनुसार, 17 वर्ष अनु अपनी 22 वर्षीय बहन अंजलि पुत्री रामदेव कुशीनगर यूपी को बचाने के लिए ब्यास में कूद गई थी। लापता लड़की की पुलिस के साथ स्थानीय लोग तलाश में जुटे थे। अब दूसरा शव बरामद कर लिया गया है।

Next Story