Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक पर दोस्ती कर नाबालिग को भगाकर ले जाना पड़ा भारी, पढ़ें पूरी खबर

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक नाबालिग को भगाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। अब कांगड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की को लुधियाना ले जाने वाले कांगड़ा के युवक को पुलिस की स्पेशल टीम ने हिरासत में ले लिया है।

फेसबुक पर दोस्ती कर नाबालिग को भगाकर ले जाना पड़ा भारी, पढ़ें पूरी खबर
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक नाबालिग को भगाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। अब कांगड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की को लुधियाना ले जाने वाले कांगड़ा के युवक को पुलिस की स्पेशल टीम ने हिरासत में ले लिया है। लड़की के पिता ने सात दिसंबर को लड़की के लापता होने की रिपोर्ट सिटी चौकी मंडी में दर्ज करवाई थी।

पुलिस के अनुसार यह युवक बैजनाथ के चौबिन का रहने वाला है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मंडी पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपी युवक को नाबालिग लड़की के साथ लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को मंडी लाया गया है। उन्होंने बताया कि नाबालिक लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

वहीं, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आपको बताते चलें कि कुछ महीने पहले फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई थी और युवक शिवरात्रि के समय लड़की से मिलने मंडी भी आया था। चार दिसंबर को ये दोनों लुधियाना भाग गए थे।

Next Story