Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल: फतेहपुर थाने के पांच और जवान पाए गए कोरोना संक्रमित, पांच पहले से ही हैं आइसोलेट

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है। अब नए मामले हिमाचल के फतेहपुर से हैं। फतेहपुर थाने में अभी कुछ दिनों पहले पांच पुलिसक्रर्मी संक्रमित पाए जाने से थाने में सनसनी फैल गई थी।

हिमाचल: फतेहपुर थाने के पांच और जवान पाए गए कोरोना संक्रमित, पांच पहले से ही हैं आइसोलेट
X

फतेहपुर थाने के पांच और जवान पाए गए कोरोना संक्रमित

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है। अब नए मामले हिमाचल के फतेहपुर से हैं। फतेहपुर थाने में अभी कुछ दिनों पहले पांच पुलिसक्रर्मी संक्रमित पाए जाने से थाने में सनसनी फैल गई थी। अब पुलिस थाना फतेहपुर के पांच और जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले भी पांच भी जवान संक्रमित निकले थे, जो कि होम आइसोलेशन पर चल रहे हैं। रविवार रात पांच और पुलिस कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अग्निशमन विभाग की टीम ने थाने को सेनेटाइज किया। बीएमओ फतेहपुर आरके मैहता ने लोगों से अपील की है कि वे गाइडलाइन का पूरा पालन करते हुए कार्य करें।

वहीं प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 371 तक पहुंच चुका है। जबकि कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या अब 25486 तक पहुंच गई है। राहत की बात यह है कि रविवार को 150 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं और राज्य में अब तक ठीक होने वालों की संख्या 20375 हो गई है। हालांकि इसके बावजूद प्रदेश में अब भी कोरोना के 4716 एक्टिव मरीज हैं।

Next Story