Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैनिटाइज किए हाथों में लगी आग, झुलसी युवती की तीन महीने बाद मौत

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के मेहली तहसील की लड़की ने हाथों को सैनिटाइज करने के बाद 24 अप्रैल को घर पर आग जलाते वक्त उसके हाथ और कपड़ों में लग गई थी। उसके बाद से उसका इलाज शिमला स्थित आईजीएमसी में लंबे समय से चल रहा था।

सैनिटाइज किए हाथों में लगी आग, झुलसी युवती की तीन महीने बाद मौत
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के मेहली तहसील की लड़की ने हाथों को सैनिटाइज करने के बाद 24 अप्रैल को घर पर आग जलाते वक्त उसके हाथ और कपड़ों में लग गई थी। उसके बाद से उसका इलाज शिमला स्थित आईजीएमसी में लंबे समय से चल रहा था। युवती की आज मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवती ने करीब तीन माह पहले हाथों को सैनिटाइज किया, जिसके बाद वह चूल्हा जलाने लगी। इसी दौरान सैनिटाइजर में मौजूद अल्कोहल ने आग पकड़ ली और युवती उसमें झुलस गई। मृतका की पहचान दया(20) पुत्री स्वर्गीय हीरानंद निवासी गांव मेहली तहसील व डाकघर कंडाघाट जिला सोलन के रूप में हुई है। मुख्य आरक्षी उमेश पाल ने बताया कि मृतका ने बीते 24 अप्रैल को घर पर आग जलाने से पहले अपने हाथों को सैनिटाइज किया था।

जैसे ही इसने चूल्हे में आग जलाने की कोशिश की तो आग इसके कपड़ों में लग गई। जिसे इलाज के लिए सीएचसी कंडाघाट लाया गया। जहां से उसे सोलन रेफर किया गया था तथा सोलन से इसे आगामी इलाज के लिए उसी दिन आईजीएसी शिमला रेफर किया गया। लेकिन सोमवार देर रात इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।


Next Story