Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवरात्र का पांचवां दिन: मंदिरों में अभी कम ही पहुंच रहे हैं भक्त

मंडी में पांचवें नवरात्र के दिन भी माता भीमा काली के दर्शन को कम संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। माता भीमा काली मंदिर के पुजारी भागीरथ शर्मा का कहना है कि मंदिर कमेटी ने पहली नवरात्र से मंदिर के द्वार श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए हैं

नवरात्र का पांचवां दिन: मंदिरों में अभी कम ही पहुंच रहे हैं भक्त
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

मंडी में पांचवें नवरात्र के दिन भी माता भीमा काली के दर्शन को कम संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। माता भीमा काली मंदिर के पुजारी भागीरथ शर्मा का कहना है कि मंदिर कमेटी ने पहली नवरात्र से मंदिर के द्वार श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए हैं और कोरोना महामारी के चलते तमाम तरह की सावधानियां मंदिर में बरती जा रही हैं। मंदिर के पुजारी ने कहा कि माता के दर्शनों के लिए नवरात्र में दूर-दूर से श्रद्धालु पहुंचते थे, लेकिन पिछले वर्ष की अपेक्षा इस बार मंदिर में श्रद्धालुओं की कम संख्या देखी जा रही है।

कोविड- 19 को लेकर जो प्रशासन द्वारा दिशा निर्देश दिए गए हैं, उनका पालन करवाया जा रहा है। वही मंदिर के पुजारी ने लोगों से आग्रह किया है कि बुजुर्गों, बच्चों और गर्भवती महिलाओं को आवश्यक ना हो तो मंदिर में ना लाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार नवरात्रों में मंदिर परिसर में भंडारे का आयोजन नहीं किया जा रहा है।

Next Story