Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ससुर ने किया बहू से दुष्कर्म, मामला दर्ज

हिमाचल के लाहुल में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नेपाली मूल की महिला के साथ उसके ही ससुर ने दुराचार कर डाला है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जहां ससुर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

ससुर ने किया बहू से दुष्कर्म, मामला दर्ज
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के लाहुल में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नेपाली मूल की महिला के साथ उसके ही ससुर ने दुराचार कर डाला है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जहां ससुर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है, वहीं वारदात को अंजाम देकर शातिर जिला से फरार होने में भी कामयाब हो गया है। डीएसपी केलांग हेमंत ठाकुर ने बताया कि कोकसर पुलिस के पास एक नेपाली मूल की महिला ने यह शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके ससुर ने उसकी अस्मत को जबरदस्ती लूट रिश्तों को तार-तार किया है।

पुलिस ने महिला का मेडिकल भी करवाया है, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है। जांच में यह पता चला है कि कुछ दिन पहले पीडि़त महिला अपने ससुर के साथ कुल्लू से लाहुल में खेतों में मजदूरी करने के लिए आई थी, जबकि महिला का पति मार्च में ही नेपाल गया है। ऐसे में ससुर को सहारा मान पीडि़ता अपने बच्चों संग लाहुल आ गई। ऐसे में कुछ दिन पहले महिला अपने ससुर के साथ सिस्सू के पास पालधार में खेतों में काम कर रही थी। शाम को जब पीडि़ता और उसका ससुर घर लौट रहे थे, तो रास्ते में पीडि़ता के ससुर ने उसके साथ जोर जबरदस्ती शुरू कर दी और इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जहां मामला दर्ज किया है, वहीं वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति की तलाश भी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले लोक बहादुर की तलाश पुलिस की टीम कर रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। पुलिस ने लोक बहादुर के खिलाफ 376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story