Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऊर्जा मंत्री की गाड़ी ने नो एंट्री प्वाइंट पर मारी एंट्री, कटा 3 हजार का चालान

शिमला में गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अचानक एक प्राइवेट नंबर कार माल रोड पर नो एंट्री प्वाइंट पर एंट्री मारते हुए स्कैंडल प्वाइंट पर आ पहुंची। जब पुलिस ने कार को रोका, तो उसमें प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी समेत उनकी बेटियां बैठी हुई थीं।

ऊर्जा मंत्री की गाड़ी ने नो एंट्री प्वाइंट पर मारी एंट्री कटा 3 हजार का चालान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला में गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अचानक एक प्राइवेट नंबर कार माल रोड पर नो एंट्री प्वाइंट पर एंट्री मारते हुए स्कैंडल प्वाइंट पर आ पहुंची। जब पुलिस ने कार को रोका, तो उसमें प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी समेत उनकी बेटियां बैठी हुई थीं। आसपास काफी लोगों का जमघट भी लग गया। बाद में पुलिस ने सीटीओ चौक पहुंचने पर कार का 3000 रुपए का चालान काटा।

मौके पर ही पैसे वसूलने के बाद कार को छोड़ा गया। वहीं, मंत्री ने पुलिस को बताया कि उनके चालक को यह पता नहीं था कि यहां से गाड़ी नहीं ले जा सकते। वह गलती से कार लेकर यहां पर आ गया। हालांकि सवाल यह है कि क्या मंत्री को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि शिमला के ऐतिहासिक माल रोड पर से केवल प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री को छोड़ आपात सेवाओं के वाहनों को ही रिज से अस्पताल जाने की छूट है, जबकि अन्य वाहन लाना सख्त मना है।

दरअसल, मंत्री हाल ही में आईजीएसमी में उपचाराधीन थे। मंत्री और उनकी दो बेटियां कोरोना पॉजिटिव आई थीं, जिन्हें पहले डीडीयू अस्पताल में भर्ती किया गया था और फिर आईजीएमसी शिफ्ट किया गया था। डिस्चार्ज होने के बाद वे शिमला से निकले थे। जब पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोका तो मालूम हुआ यह कार हिमाचल के नए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की है। हालांकि कार को मंत्री जी का ड्राइवर चला रहा था। पुलिस ने मंत्री की गाड़ी का चालान काट दिया और बाद में गाड़ी को छोड़ दिया गया। एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि की है।

Next Story