Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डीडीयू अस्पताल में महिला की आत्महत्या का मामला, सरकार ने कार्यकारी चिकित्सा अधीक्षक को किया चार्जशीट

शिमला के डीडीयू अस्पताल में कोराेना पॉजिटिव महिला आत्महत्या मामले में कार्रवाई हुई है। दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल शिमला में कोरोना पॉजिटिव महिला के आत्महत्या मामले में शनिवार को प्रदेश सरकार ने कार्यकारी चिकित्सा अधीक्षक (एमएस) डॉ. लोकेंद्र को चार्जशीट कर दिया।

डीडीयू अस्पताल महिला आत्महत्या मामला, सरकार ने कार्यकारी चिकित्सा अधीक्षक को किया चार्जशीट
X

डीडीयू अस्पताल शिमला

शिमला के डीडीयू अस्पताल में कोराेना पॉजिटिव महिला आत्महत्या मामले में कार्रवाई हुई है। दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल शिमला में कोरोना पॉजिटिव महिला के आत्महत्या मामले में शनिवार को प्रदेश सरकार ने कार्यकारी चिकित्सा अधीक्षक (एमएस) डॉ. लोकेंद्र को चार्जशीट कर दिया। इसके अलावा उस समय ड्यूटी पर तैनात एक अन्य महिला डॉक्टर और नर्स को भी चार्जशीट किया गया है। सोमवार को नए एमएस की तैनाती की जाएगी। गौर हो कि डीडीयू अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला ने 23 सितंबर को अस्पताल की तीसरी मंजिल पर फंदा लगाकर जान दे दी थी।

शव कई घंटे अस्पताल में लटका रहा था। परिजनों के विरोध के बाद प्रदेश सरकार ने मामले की जांच को कमेटी गठित की। जांच कमेटी ने अस्पताल की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए जांच रिपोर्ट सरकार को सौंपी। रिपोर्ट के आधार पर सरकार ने कार्रवाई करते हुए कार्यकारी एमएस सहित दो को चार्जशीट कर दिया। वहीं कार्यकारी एमएस डॉ. लोकेंद्र ने कहा कि जिस समय यह हादसा हुआ, वह छुट्टी पर थे। उन्हें चार्जशीट होने की सूचना नहीं है। सरकार के सामने वह अपना पक्ष रखेंगे।

Next Story