Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुल्लू जिले की सन्या को मिला साढ़े 42 लाख का पैकेज, हमीरपुर एनआइटी से किया है बीटेक

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले बेटी सन्या को अमेरिका की कंपनी में साढ़े 42 लाख वेतन का सालाना पैकेज मिला है। जिला कुल्लू के जिया की रहने वाली 22 साल की सन्या ढींगरा की इस उपलब्धि से परिवार के लोगों में खुशी का माहौल है।

कुल्लू जिले की सन्या को मिला साढ़े 42 लाख का पैकेज, हमीरपुर एनआइटी से किया है बीटेक
X
सन्या ढींगरा

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले बेटी सन्या को अमेरिका की कंपनी में साढ़े 42 लाख वेतन का सालाना पैकेज मिला है। जिला कुल्लू के जिया की रहने वाली 22 साल की सन्या ढींगरा की इस उपलब्धि से परिवार के लोगों में खुशी का माहौल है। सन्या को अमेरिका की एडोब कंपनी ने नौकरी दी है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने सन्या को तकनीकी सदस्य स्टाफ पर नौकरी दी है। सन्या ढींगरा ने राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआइटी) हमीरपुर से कंप्यूटर साइंस में बीटेक की है। पिता सतीश ढींगरा ने बताया कि उनकी बेटी ने 17 अगस्त को ऑनलाइन कार्यभार संभाला है और नोएडा में अमेरिकी कंपनी में सेवाएं देंगी।

फिलहाल जनवरी 2021 तक वह अपने घर जिया से ही काम करेगी। पिता सतीश ढींगरा और माता वंदना ढींगरा ने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि सन्या ने 10वीं व 12वीं की पढ़ाई सुंदरनगर के महावीर वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में की है। जबकि आगे की पढ़ाई हमीरपुर से पूरी की। वहीं, सन्या ढींगरा ने कहा कि उन्होंने अपनी डिग्री के दौरान फरवरी माह में एनआइटी हमीरपुर में कैंपस साक्षात्कार दिया था। पिछले माह जुलाई माह में उनको कंपनी की ओर से नियुक्ति पत्र मिला है। सन्या की इस उपलब्धि से पूरे जिया गांव के जिला कुल्लू में खुशी की लहर है और वह युवाओं के लिए प्ररेणा बन गई हैं।


Next Story