Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी की कोरोना से मौत

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी का निधन हो गया है। आपको बताते चलें कि उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित थी। पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी।

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी की कोरोना से मौत
X

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी की कोरोना से मौत

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी का निधन हो गया है। आपको बताते चलें कि उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित थी। पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कांगड़ा के टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी। उन्हें चार दिन पहले कोरोना हो गया था। आज सुबह संतोष शैलजा ने अंतिम सांस ली। वह 75 साल की थी।

कांगड़ा के सीएमओ डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने शांता कुमार की पत्नी के निधन की पुष्टि की है। बता दें कि कांगड़ा में अब तक 7624 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 184 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। आपको बताते चलें कि शुक्रवार को शांता कुमार का परिवार भी कोरोना संक्रमित हुआ था। इसके बाद पीएम मोदी ने रविवार सुबह शांता कुमार का फोन पर हाल जाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जैसे ही पता चला कि वरिष्‍ठ नेता शांता कुमार कोरोना पॉजिटि‍व पाए गए हैं, उन्‍होंने फोन कर उनका हाल जाना।

सीएम जयराम ठाकुर ने जताया दुख

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने उनके निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि हमारे वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय शांता कुमार जी की धर्मपत्नी श्रीमती संतोष शैलजा जी के निधन का दुःखद समाचार सुन कर अत्यंत दुःखी हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें एवं शोक संतप्त परिवार जनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Next Story