Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत, मरने वालों का आंकड़ा 170 पहुंचा

हिमाचल प्रदेश में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। प्रदेश में अब तक 170 से अधिक कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक में कोरोना से 2 लोगों की सुबह ही मौत हो गई है।

हिमाचल में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत, मरने वालों का आंकड़ा 170 पहुंचा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। प्रदेश में अब तक 170 से अधिक कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक में कोरोना से 2 लोगों की सुबह ही मौत हो गई है, जिसमें एक सरकाघाट का बुजुर्ग और दूसरा मनाली का 36 वर्षीय युवक है। दोनों ही पहले से गंभीर रोगों से जूझ रहे थे ओर कोरोना संक्रमित होने के बाद दोनों को नेरचौक मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया था। बुजुर्ग की मौत के साथ ही मंडी में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 24 हो गया है, जबकि अभी भी जिला में 569 कोरोना पॉजिटिव के एक्टिव केस हैं।

जानकारी के मुताबिक नेरचौक मेडिकल कालेज में सोमवार तड़के कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई जो मंडी जिला के सरकाघाट हलके के मथेरी गांव का रहने वाला था 64 वर्षीय भांगू राम था। जो पहले से ही गंभीर रोगों से पीडि़त था। इसके बाद नेरचौक मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित एक और मनाली निवासी 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जो कि कैंसर से पीडि़त था। वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. जीवानंद चौहान ने दोनों मामलों की पुष्टि की है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 14191 के पार पहुंच गया है। 3657 से अधिक सक्रिय मामले हैं। अब तक 10339 मरीज ठीक हो चुके हैं। 170 से अधिक कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं, एसडीएम शिमला ग्रामीण की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

Next Story