Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल को डराने लगा कोरोना, प्रदेश में वायरस से दो और मौतें

हिमाचल में काेरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के मंडी जिले में सोमवार को दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मनाली की 66 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई।

हिमाचल को डराने लगा कोरोना, प्रदेश में वायरस से दो और मौतें
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में काेरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के मंडी जिले में सोमवार को दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मनाली की 66 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई। महिला को कुल्लु से नेरचौक रेफर किया गया था। समखेतर बाजार के 80 वर्षीय बुजुर्ग की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। बुजुर्ग का कोविड नियमों के अनुसार दाह संस्कार किया जाएगा।

बुजुर्ग को नेरचौक मेडिकल कॉलेज के सारी वार्ड में दाखिल किया गया था। इसके बाद उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बुजुर्ग को बुखार था। नोडल अफसर डॉ जीवानंद चौहान ने पुष्टि की है।

वहीं खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रभारी पुरूषोतम गुलेरिया व उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने संपर्क में आए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को टेस्ट करवाने का आग्रह किया गया है। पुरूषोतम गुलेरिया बीते तीन दिनों से रोहड़ू व चौपाल क्षेत्र के दौरे पर थे। दौरे में उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं। इस दौरान उन्होंने वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया के साथ भाजपा के कार्यक्रमों में शिरक्त भी की थी।

Next Story