Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा में नहीं थम रहा है कोरोना, आज 23 नए मामले आए सामने

जिला चंबा में कोरोना ने अपना कहर बरपाना जारी रखा हुआ है और आज भी जिला में 23 नए कोरोना के केस सामने आए है जिससे जिला के लोगों की चिंताएं अब ओर भी बढ़ गई है। क्योंकि रक समय मे चंबा कोरोना मुक्त जिला होने की ओर अग्रसर था।

चंबा में नहीं थम रहा है कोरोना, आज 23 नए मामले आए सामने
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

जिला चंबा में कोरोना ने अपना कहर बरपाना जारी रखा हुआ है और आज भी जिला में 23 नए कोरोना के केस सामने आए है जिससे जिला के लोगों की चिंताएं अब ओर भी बढ़ गई है। क्योंकि रक समय मे चंबा कोरोना मुक्त जिला होने की ओर अग्रसर था। लेकिन अब जिला में 129 एक्टिव केस हो चुके है जिसमे सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज धडोंग मोहल्ला से है। इनमें सात केस चंबा के पुखरी ब्लॉक और 16 केस समोटी ब्लॉक से हैं। हमीरपुर जिले में सात कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि शनिवार देर रात प्राप्त रिपोर्टों में पॉजिटिव निकले ये सभी लोग पहले ही गृह संगरोध में रखे गए थे।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन्हें कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है। संक्रमित लोगों में भोरंज उपमंडल के गांव धनवीं का 19 वर्षीय युवक शामिल है। बड़सर के गांव रमेड़ा के 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वह 28 जुलाई को श्रीनगर से आया था।गांव लोहारड़ा की 37 वर्षीय महिला और कांगू क्षेत्र के गांव झरेड़ी की 40 वर्षीय महिला भी संक्रमित पाई गई है। एक अगस्त को लेह से आए जलाड़ी क्षेत्र के गांव जंगलू के 53 वर्षीय व्यक्ति और गांव रक्कड़ डाकघर पुतरेल के 21 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी दिन बद्दी से लौटा जोल सप्पड़ क्षेत्र के गांव कोहला पलसरी का 23 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है।

कुल्लू जिले में कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं। नग्गर में बाहर से आए 23 वर्षीय मजदूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह सेब सीजन के लिए कुल्लू आया हुआ था। इसके साथ निरमंड क्षेत्र में 25 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। महिला दो अगस्त को कुल्लू आई थी।


Next Story