Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोराेना का कहर जारी, आज आए 167 नए मामले

हिमाचल में लगातार काेरोना वायरस का कहर जारी है। सिरमौर जिले में 14 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। कांगड़ा जिले में दो और चंबा में एक कोरोना पॉजिटिव मामला आया है। 37 मामले बीबीएन से हैं। इसके अलावा बिलासपुर जिला में संक्रमण के 43 मामले मिले हैं, जिनमें से 37 एम्स के निर्माण में लगे मजदूर हैं।

हिमाचल में कोराेना का कहर जारी, आज आए 167 नए मामले
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में लगातार काेरोना वायरस का कहर जारी है। सिरमौर जिले में 14 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। कांगड़ा जिले में दो और चंबा में एक कोरोना पॉजिटिव मामला आया है। 37 मामले बीबीएन से हैं। इसके अलावा बिलासपुर जिला में संक्रमण के 43 मामले मिले हैं, जिनमें से 37 एम्स के निर्माण में लगे मजदूर हैं। इसके अलावा हमीरपुर में 26, कांगड़ा में 17, कुल्लू में आठ, शिमला में छह, मंडी में पांच,संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।

बता दें कि शनिवार को संक्रमण से चार और लोगों ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा प्रदेश में कोरोना के 167 मामले और सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को कोरोना से पहली मौत आईजीएमसी शिमला में 74 वर्षीय महिला की हुई। इस महिला को बद्दी से शिमला रैफर किया गया था। इसे फेफड़ों में दिक्कत थी। इसके अलावा मंडी की बल्ह वैली के भी 80 वर्षीय बुजुर्ग की नेरचौक मेडिकल कालेज में मृत्यु हुई। शुक्रवार को ही इन्हें नेरचौक शिफ्ट किया गया था और सैंपल लिया गया था। शनिवार को उनकी मौत हो गई। इसके बाद उनके सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तीसरी मौत 55 साल के व्यक्ति की नालागढ़ सीएचसी में हुई है। यह व्यक्ति हार्ट का पेशेंट था।

प्रदेश में 167 नए मामले आने के बाद कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या 4895 तक पहुंच गई है। हालांकि शनिवार को 107 मरीज ठीक भी हुए हैं और ठीक होने वालों का कुल आंकड़ा 3341 हो गया है। बावजूद इसके अब भी एक्टिव मरीजों की संख्या 1478 है। हिमाचल में अब तक 27 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो चुकी है।

Next Story