Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसपी दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह, मांगी सुरक्षा

कंगना रनौत विवाद को लेकर कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के होटल परिसर में भाजपा वर्करों की नारेबाजी मामले ने नया मोड़ ले लिया है। विधायक ने परिवार और अपनी सुरक्षा की मांग की है।

एसपी दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह, मांगी सुरक्षा
X
एसपी दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह व कांग्रेस कार्यकर्ता।

कंगना रनौत विवाद को लेकर कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के होटल परिसर में भाजपा वर्करों की नारेबाजी मामले ने नया मोड़ ले लिया है। विधायक ने परिवार और अपनी सुरक्षा की मांग की है। लेकिन उन्हें सुरक्षा ना मिलने पर शनिवार को विधानसभा क्षेत्र से लौटने के बाद विधायक सुंदर सिंह ठाकुर एसपी कुल्लू कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने इस मामले को विधानसभा सत्र के दौरान सदनीय कार्यवाही के दौरान भी प्रमुखता से उठाया था और अपने परिवार को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी। लिहाजा शनिवार सुबह वे पहले एसपी गौरव सिंह से मिले और बाद में कार्यालय से बाहर निकलते ही धरने पर बैठ गए हैं।

विधायक की मांग है कि सरकार से सुरक्षा मांगने के बाद भी 20 घंटे बीत गए हैं लेकिन अभी तक किसी भी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं हो पाई है, जबकि उन्होंने भाजपा के नेताओं की तरफ से हुई एफआईआर का विरोध जताया। उन्होंने इस दौरान एसपी से उनकी तरफ से की गई एफआईआर को निरस्त करने की भी मांग की है। गौरतलब है कि मुंबई में कगना रनौत का दफ्तर तोड़ने के बाद 2 दिन पूर्व सामाजिक संगठन के बैनर तले कुछ भाजपा नेता कुल्लू मे सुंदर सिंह के होटल के बाहर प्रदर्शन करने बैठ गए थे और अवैध कब्जा छोड़ने के नारे लगाए थे। इस दौरान दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भी प्रदर्शनकारियों पर नारेबाजी की थी। उसके बाद मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा और दोनों तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई थी। लिहाजा यह मामला अब और ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है।

सदर के विधायक कुल्लू सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि मेरी मौजूदगी में मेरे निजी कंपलेक्स में भाजपा कार्यकर्ताओं भाजपा नेता महेश्वर सिंह ने स्टाफ व उनके बेटे के साथ हाथापाई की और वहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हुड़दंगबाजी की। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस ने कई घंटों के बाद एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने कहा कि महेश्वर सिंह व भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं ने गालीगलौज कर देख लेनी की धमकी दी है। ऐसे में उनके परिवार को हुड़दंग करने वाले भाजपा नेताओं से नुक्सान का डर हैं।

Next Story