Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा में हुई पत्रकार वार्ता में सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना

प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने चंबा में पत्रकार वार्ता में बोले कि सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर शिमला में साधारण तरीके से कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मुख्यातिथि होंगे।

चंबा में हुई पत्रकार वार्ता में सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना
X

फाइल फोटो

प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने चंबा में पत्रकार वार्ता में बोले कि सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर शिमला में साधारण तरीके से कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मुख्यातिथि होंगे। सीएम ने कहा कि अनलॉक के दौरान कोरोना के बढ़ते मामले सरकार के लिए चिंता का विषय है। प्रदेश में टेस्टिंग डबल हुई है।

सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि शादियों सहित अन्य कार्यक्रमो में शिरकत करने से परहेज करें। शिमला, टांडा, नाहन, मंडी में कोरोना केस बढऩे पर मरीजों के उपचार के लिए फेवरिकेशन के अस्थायी स्ट्रक्चर तैयार किए जाएंगे। पाइप ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की सुविधा भी रहेगी।

सीएम जयराम ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्र स्तर पर कांग्रेस के पास है कोई मुद्दा ही नहीं है। काफी लोग कांग्रेस से बाहर निकलना चाहते हैं। प्रदेश में भी कांग्रेस सक्रिय नहीं हैं। एक दर्जन लोग मुख्यमंत्री बनने की लालसा रखकर बैठे हैं। सीएम ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य द्वारा की गई विजिलेंस की शिकायत की जांच की जाएगी।

Next Story