Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में मंत्रिमंडल की बैठक आज, मंत्रियों सहित कई विभाग के अधिकारियों को बुलाया

हिमाचल प्रदेश में मंत्रिमंडल की बैठक आज होने जा रही है। आपको बता दें कि इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में कोरोना की रोकथाम सहित कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

हिमाचल में मंत्रिमंडल की बैठक आज, मंत्रियों सहित कई विभाग के अधिकारियों को बुलाया
X

फाइल फोेटो

हिमाचल प्रदेश में मंत्रिमंडल की बैठक आज होने जा रही है। आपको बता दें कि इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में कोरोना की रोकथाम सहित कई बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। आपको बता दें कि प्रदेश में इन दिनों कोरोना से होने वाली मौतों में सुधार जरूर हुआ है।

इस बैठक में कोरोना नियमों में कुछ छूट देने या अन्य मसलों पर भी फैसला हो सकता है। इसी तरह हिमाचल प्रदेश के दो आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त मुख्य सचिव और प्रधान सचिव पदोन्नत करने का मामला भी कैबिनेट की बैठक में जा सकता है। राज्य मंत्रिमंडल की इस बैठक में कोरोना संक्रमण के बारे में भी स्वास्थ्य विभाग की एक प्रस्तुति दी जाएगी।

वहीं, बर्ड फ्लू फैलने का मामला सामने आने के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है। मामले पर कैबिनेट में चर्चा होगी। वन विभाग के आला अधिकारीयों को कैबिनेट ने बुलाया है।आपको बता दें कि पौंग डैम में अब तक 1800 से अधिक प्रवासी पक्षियों की मौत हो चुकी है। वहीं पक्षियों में बर्ड फ्लू की पुष्टि भी हो चुकी है। अब सरकार को भी लोगों में बर्ड फ्लू की चिंता सताने लगी है। इस बैठक में सरकार इस पर भी कुछ फैसला ले सकती है।

Next Story