Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनाली न्यूज: कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इतने दिनों तक होम आसोलेशन में रहेंगे सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता व भाजपा के सांसद सनी देओल पिछले एक माह से पर्यटन नगरी मनाली में रूके हुए थे। आपको बतातें चलें कि सनी देओल को आज मुंबई निकलना था। जैसे ही उन्होंने मुंबई जाने के लिए ओपचारिकताएं पुरी की उसमें उनकी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मनाली न्यूज: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव
X

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेता व भाजपा के सांसद सनी देओल पिछले एक माह से पर्यटन नगरी मनाली में रूके हुए थे। आपको बतातें चलें कि सनी देओल को आज मुंबई निकलना था। जैसे ही उन्होंने मुंबई जाने के लिए ओपचारिकताएं पुरी की उसमें उनकी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हुई। इस पर उन्होंने अपना टेस्ट कराया था। बताया जा रहा है कि मंगलवार को उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि सनी देओल को मनाली से काफी जुड़ाव है और सर्दियों में वह मनाली में ही रहते हैं। इस साल भी मुंबई में कोरोना के कहर के बीच मनाली पहुंचे हैं। खबरों के मुताबिक, सनी देओल अब 10 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे।

प्रदेश में मंगलवार को 21 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। राज्य में लगातार बढ़ती मौतें चिंता बढ़ा रही है। नेरचौक मेडिकल कालेज में छह मौतें हुई। इनमें कुल्लू, मंडी, बिलासपुर के मरीज शामिल थे। टीएमसी में भी पांच मरीजों की मौत हुई, जिनमें चार मरीज पालमपुर के राजपुर, शाहपुर के रच्छयालु, ज्वालामुखी के पकलोह और धर्मशाला के कनेड़ से थे, जबकि एक चंबा जिला के माई का बाग सुल्तानपुर से। वहीं मंगलवार को संक्रमण के 709 नए मामले सामने आए हैं।

खबर लिखे जाने तक बाकी दस मौतों की विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई थी। इन 21 मौतों के साथ हिमाचल में कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा 656 हो गया है। उधर, मंगलवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 709 नए मामले सामने आए। इनमें सबसे ज्यादा 200 मामले शिमला जिला में सामने आए हैं। इसके अलावा कांगड़ा में 159, मंडी में 85, सोलन में 75, कुल्लू में 56, चंबा में 36, बिलासपुर में 33, सिरमौर में 17, ऊना में 16, हमीरपुर में 15, लाहुल-स्पीति में 12 तथा किन्नौर में पांच नए मामले सामने आए हैं।

Next Story