Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंडी जिले में एक बार फिर से सियासी सरगर्मियों तेज, भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बेटे ने सरकार पर लगाए कई आरोप

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बार फिर से सियासी सरगर्मियों तेज हुई है और सियासी बयार में बदलाव के संकेत मिले हैं। भाजपा घोटालों से ज्यादा सुरक्षा के बारे में सोचती तो आज कोरोना को लेकर स्थिति तय होती।

भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बेटे ने सरकार पर लगाए कई आरोप
X

भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा।

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बार फिर से सियासी सरगर्मियों तेज हुई है और सियासी बयार में बदलाव के संकेत मिले हैं। भाजपा घोटालों से ज्यादा सुरक्षा के बारे में सोचती तो आज कोरोना को लेकर स्थिति तय होती। आश्रय ने कहा कि स्वास्थ्य घोटाले में सीबाआई जांच की मांग करता हूं। आश्रय ने कहा कि अनुराग ठाकुर बोल रहे हैं कि अरबों रुपये विकास के लिए दिए, पूछना चाहता हूं की पैसा कहां है। कांग्रेस आलाकमान से मांग करूंगा कि अपने घोषणा पत्र में तीन लाख नौकरियां और पुरानी पेंशन स्कीम बहाली की मांग होगी।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आश्रय शर्मा ने मंडी में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर भाजपा सरकार इसी तरह प्रताड़ित करती रही तो अनिल शर्मा मंडी सदर से कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे। आश्रय ने कहा कि दो सालों से अनिल शर्मा पर कार्रवाई नहीं हुई। भाजपा से निष्कासन की कार्रवाई तो करके दिखाएं। आश्रय ने कहा कि उनके पिता अनिल शर्मा की हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला से मुलाकात हुई है। भाजपा सरकार विकास के कोई पांच काम गिना दे, सुखराम परिवार नकद इनाम देगा। आश्रय ने कहा कि जयराम सरकार दो साल में एयरपोर्ट बना दे तो राजनीति छोड़ दूंगा।

आश्रय ने निशाना साधते हुए कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा की उम्र का तकाजा है, इसलिए आयकर रिर्टन भरना भूल जाते हैं। कहा कि रामस्वरूप भाग्य की खा रहे हैं। आश्रय ने कहा कि तीन सालों में सीएम जयराम ने सदर का विकास नहीं किया। सांसद रामस्वरूप शर्मा को 27 हजार की लीड मंडी सदर से मिली, यहां के फंड सराज जा रहे हैं। आश्रय ने कहा कि एयरपोर्ट सीएम जयराम का एकमात्र जुमला है। चीन भारत की सीमाएं लांघ चुका है। एयरपोर्ट डिफेंस बन सकता है , इंटरनेशनल नहीं बन सकता। मुख्यमंत्री से अपील है कि दो वर्षो में एयरपोर्ट बना दें तो राजनीति छोड़ दूंगा। इन्वेस्टर मीट को एक साल हो गया। सरकार बताए कितनों ने इन्वेस्ट किया। आश्रय ने कहा कि फोरलेन में फैक्टर टू फैक्टर वन कहां हैं।

Next Story