Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक्वेट हॉल व होटल मालिकों ने सरकार से उठाई अपनी मांग बोले शादी में 200 लोगों की मिले परमिशन

शादियों में भाग लेने वाले लोगों की संख्या बढ़ानी चाहिए और लोगों की संख्या 50 के बजाय 200 की जाए। यह मांग जिला कांगड़ा के बैंक्वेट व होटल मालिकों ने सरकार से उठाई है। बैंक्वेट हॉल व होटल मालिकों का कहना है कि लोग घरों में चोरी-छिपे सैकड़ों लोगों को बुलाकर शादियां कर रहे हैं, जहां पर कोविड-19 के नियमों की पालना नहीं हो पा रही है।

बैंक्वेट हॉल व होटल मालिकों ने सरकार से उठाई अपनी मांग बोले शादी में 200 लोगों की मिले प्रमिशन
X
फाइल फोटो

शादियों में भाग लेने वाले लोगों की संख्या बढ़ानी चाहिए और लोगों की संख्या 50 के बजाय 200 की जाए। यह मांग जिला कांगड़ा के बैंक्वेट व होटल मालिकों ने सरकार से उठाई है। बैंक्वेट हॉल व होटल मालिकों का कहना है कि लोग घरों में चोरी-छिपे सैकड़ों लोगों को बुलाकर शादियां कर रहे हैं, जहां पर कोविड-19 के नियमों की पालना नहीं हो पा रही है। इनका कहना है कि शादी में दोनों परिवारों को मात्र 50 व्यक्ति सिलेक्ट करने में भी मुश्किल पेश आ रही है।

पालमपुर में आयोजित बैठक में प्रदेश भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनय शर्मा ने कहा कि गत चार महीनों से होटल व बैंक्वेट हॉल के व्यवसाय को जोरदार धक्का लगा है। उन्होंने बताया कि शादियों में 50 से ज्यादा लोगों की संख्या बढ़ाए जाने के इस मसले को सरकार के समक्ष रखने का फैसला लिया है, ताकि व्यवसाय फिर से पटरी पर लौट सके। कांगड़ा बैंक्वेट हॉल व होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने कहा कि सरकार ने जहां बसों में सवारी में बिठाए जाने के लिए फुल कैपेसिटी को हरी झंडी दे दी है, उसी तरह स्क्वेयर फीट के हिसाब से बैंक्वेट हॉल को भी चलाने की अनुमति दी जाए तथा बैंक्वेट हॉल की कैपेसिटी के हिसाब से शादियों में लोगों की संख्या 200-250 तक की जाए। आर्किड रिसोर्ट के एमडी सचिन वर्मा ने कहा कि शादियों में भाग लेने वाले लोगों की संख्या में सरकार बढ़ोतरी करे।

जिला कांगड़ा बैंक्वेट एसोसिएशन की बैठक में जिला कांगड़ा के अध्यक्ष सुरिंदर कुमार, पालमपुर के उपाध्यक्ष राकेश बिज, बैजनाथ के उपाध्यक्ष इंदर नंदा, धर्मशाला के उपाध्यक्ष मृदुल शर्मा, सचिव सचिन वर्मा, कैशियर वरुण खट्टर, कृष्ण कुमार, विकास राणा, प्रकाश बाघला, अजय धीमान, कृष्णा, विवेक सरीन, सुरेश शर्मा, लक्ष्मी, अश्वनी, विनय शर्मा, मौजूद रहे। इस दौरान एसोसिएशन को मजबूत बनाने बारे और कुछ अहम फैसले लिए।

Next Story