Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अटल रोहतांग टनल के उद्घाटन समारोह और जनसभा में जाने वालों के होंगे कोरोना टेस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोहतांग टनल के उद्घाटन समारोह और जनसभा में जाने वालों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। सभा स्थल पर कोई संक्रमित व्यक्ति न पहुंचे, इसके चलते यह फैसला लिया जाएगा।

अटल रोहतांग टनल के उद्घाटन समारोह और जनसभा में जाने वालों के होंगे कोरोना टेस्ट
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोहतांग टनल के उद्घाटन समारोह और जनसभा में जाने वालों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। सभा स्थल पर कोई संक्रमित व्यक्ति न पहुंचे, इसके चलते यह फैसला लिया जाएगा। वीआईपी को छोड़कर यह व्यवस्था लागू रहेगी। सरकार ने मेडिकल कालेज नेरचौक और मंडी के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को ये निर्देश दिए हैं। कहा गया है कि स्वास्थ्य टीम को लगे कि व्यक्ति में कोरोना के लक्षण हैं तो उसी समय उसका टेस्ट किया जाए। रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही उसे मनाली, रोहतांग के लिए भेजा जाएगा।

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने डीसी, प्रदेश के 6 मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपलों, सीएमओ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा लोगों के कोरोना टेस्ट लिए जाएं। उन्होंने 5 बजे से पहले एक बार कोरोना को लेकर स्थिति स्पष्ट करने को भी कहा। स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने कहा कि व्यवस्था की जा रही है कि प्रधानमंत्री के उद्घाटन समारोह और सभा स्थल में जाने वाले लोगों के टेस्ट किए जाएं।


Next Story