Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायरल न्यूज: हिम सुरक्षा अभियान के तहत कोरोना की जांच करने घर पहुंचे स्वास्थ्य वर्करों पर छोड़ा कुत्ता, जानें फिर क्या हुआ

हिमाचल प्रदेश के कोटगढ़ क्षेत्र में आशा वर्कर के साथ दुर्व्यवहार का मामला प्रकाश में आया है। आपकों बताते चलें की हिमाचल सरकार की 8000 टीमें इन दिनों हिम सुरक्षा योजना के तहत घर-घर जाकर कोरोना मरीजों की पहचान कर रहीं हैं।

हिम सुरक्षा अभियान के तहत कोरोना की जांच करने घर पहुंचे स्वास्थ्य वर्करों पर छोड़ा कुत्ता
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कोटगढ़ क्षेत्र में आशा वर्कर के साथ दुर्व्यवहार का मामला प्रकाश में आया है। आपकों बताते चलें की हिमाचल सरकार की 8000 टीमें इन दिनों हिम सुरक्षा योजना के तहत घर-घर जाकर कोरोना मरीजों की पहचान कर रहीं हैं। इस योजना के तहत जब आशा वर्कर प्रमिला चौहान और स्वास्थ्य कर्मी रविंद्रा मेहता बीते शुक्रवार को कोटगढ़ पंचायत के तहत भरेड़ीधार पहुंचे थे।

आरोप है कि यहां युवक आदित्य भलैक ने इन महिलाओं से पहले गालीगलौज की और फिर अपने कुत्ते को इनके पीछे छोड़ दिया।साथ ही डंडा लेकर इनका पीछा किया। युवक पर आरोप है कि उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले को लेकर महिलाएं एसडीएम कुमारसैन से मिलीं और आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस को इस मामले के बारे में सूचित किया गया।

डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि आशा वर्कर और हेल्थ वर्कर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। भरेड़ीधार के आदित्य भलैक के खिलाफ चार धाराएं लगाई गई हैं। वह स्वयं इस मामले को देख रहे हैं। कोरोना योद्धाओं के साथ जो भी दुर्व्यवहार करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम कुमारसैन गुंजीत सिंह चीमा ने कहा कि आशा वर्कर रात-दिन कोरोना काल में अपनी बेहतर सेवाएं दे रही हैं। इन योद्धाओं के साथ दुर्व्यवहार प्रशासन सहन नहीं करेगा। युवक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Next Story