Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में सेना भर्ती की लिखित परीक्षा एक नवंबर को, पुराना एडमिट कार्ड लाना होगा अनिवार्य

हिमाचल प्रदेश में सैनिक सामान्य ड्यूटी के पदों की भर्ती के लिए हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना जिला के युवाओं की लिखित परीक्षा पहली नवंबर, 2020 को होगी। लिखित परीक्षा का आयोजन हमीरपुर के अणु खेल स्टेडियम में होगा।

हिमाचल में सेना भर्ती की लिखित परीक्षा एक नवंबर को, पुराना एडमिट कार्ड लाना होगा अनिवार्य
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में सैनिक सामान्य ड्यूटी के पदों की भर्ती के लिए हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना जिला के युवाओं की लिखित परीक्षा पहली नवंबर, 2020 को होगी। लिखित परीक्षा का आयोजन हमीरपुर के अणु खेल स्टेडियम में होगा। उम्मीदवारों को पुराने एडमिट कार्ड के साथ ही प्रवेश मिलेगा। परीक्षा से पहले उन्हें पुराने कार्ड के बदले नया एडमिट कार्ड मौके पर ही उपलब्ध करवा दिया जाएगा। सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि इस परीक्षा के उम्मीदवारों को पुराने एडमिट कार्ड के साथ ही प्रवेश मिलेगा। परीक्षा शुरू होने से पूर्व ही उन्हें पुराने कार्ड के बदले मौके पर ही नया एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। नया एडमिट कार्ड पहली नवंबर को सुबह तीन बजे से प्राप्त किया जा सकेगा।

कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि परीक्षा के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं तथा सभी उम्मीदवारों को विशेष सावधानी बरतनी होगी। उन्होंने कहा कि परीक्षार्थियों को मास्क पहनना जरूरी है। इसके साथ ही सेनेटाइजर का प्रयोग भी सुनिश्चित करना होगा। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग व फिजिकल डिस्टेंस बनाकर रखना होगा। कम से कम दो गज की दूरी अनिवार्य होगी। निदेशक ने सभी उम्मीदवारों से अपील की है कि वे लिखित परीक्षा के संबंध में किसी भी व्यक्ति के झांसे में न आएं तथा सोशल मीडिया में किसी भी तरह की फर्जी खबरों से भी सावधान रहें।

Next Story