Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Police की बड़ी कार्रवाई, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर वसुला जा रहा मोटा जुर्माना

हिमाचल प्रदेश में नई साल (2021) को मनाने के लिए पर्यटकों की भारी भीड़ प्रदेश में अलग-अलग शहरों में पहुंच चुकी है। शिमला, मनाली कुल्लू, रोहतांग व अन्य शहर भी पर्यटकों से खचाखच भरे हुए हैं।

Himachal Police की बड़ी कार्रवाई, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर वसुला जा रहा है जुर्माना
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में नई साल (2021) को मनाने के लिए पर्यटकों की भारी भीड़ प्रदेश में अलग-अलग शहरों में पहुंच चुकी है। शिमला, मनाली कुल्लू, रोहतांग व अन्य शहर भी पर्यटकों से खचाखच भरे हुए हैं। हालात ऐसे हैं कि लोग कोरोना प्रोटोकाल का भी पालन नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने अब शहरों के सार्वजनिक स्थानों पर जाकर चालान काटना शुरू कर दिया है।

मनाली पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर उपद्रव करने के आरोप में कई लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। इनमें कई उपद्रवियों को पुलिस ने अदालत में पेश भी किया है। वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारों के अनुसार पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने पिछले 24 घंटे में 7 अराजक तत्वों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को सोमवर को अदालत में पेश किया है।

क्या बोले कुल्लू जिले के एसपी

वहीं, कुल्लू जिला के एसपी गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने 50 व्यक्तियों से कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में जुर्माना भी वसूला है। स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने 50 व्यक्तियों से 82500 रुपये का जुर्माना वसूला है। इनमें से अधिकांश लोग सैलानी बताए जा रहे हैं। कोविड-19 प्रोटोकाल का उल्लंघन करने का सबसे ज्यादा जुर्माना पुलिस ने सैलानियों से ही वसुला है।

Next Story