Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी ने बदनामी के डर से की आत्महत्या

हिमाचल के मंडी जिसे से 14 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी 65 वर्षीय बुजुर्ग ने सुसाइड कर लिया है। बुजुर्ग ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। मामला हिमाचल के मंडी जिले के सुंदरनगर का है।

दो बेटों की हत्या कर महिला ने दी जान
X

आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

हिमाचल के मंडी जिसे से 14 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी 65 वर्षीय बुजुर्ग ने सुसाइड कर लिया है। बुजुर्ग ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जानकारी के अनुसार, उपमंडल सुंदरनगर के बीबीएमबी कालोनी में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी 65 वर्षीय वृद्ध ने घर की छत पर लगी लोहे की कुंडी से लटककर अपनी जान दे दी। छेड़छाड़ के आरोपी वृद्ध ने कमरे में छोड़े सुसाइड नोट में कहा कि वह अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ मामला दर्ज होने के बाद परिवार की हो रही बदनामी के चलते उसने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक की पत्नी ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे पति को चाय के साथ रस भी खाने को दिया। करीब पौने छह बजे उसने घर की छत पर बनी मौंटी के हुक से रस्सी लगाकर अपनी जान दे दी, जब तक परिजनों को इसका पता चलता जब तक देर हो चुकी थी। घटना का पता चलते ही डीएसपी गुरबचन सिंह और बीएसएल थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा अन्य पुलिस कर्मियों सहित वहां पहुंचे। डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है, जिसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story