Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अटल टनल के अंदर कार खड़ी कर मचाया हुड़दंग, 8 पर्यटक गिरफ्तार

क्रिसमस पर हिमाचल घुमने गए पर्यटकों ने अटल टनल रोहतांग में नियमों की धज्जियों उड़ा डाली। पर्यटकों ने यहां अपने वाहन रोककर जश्न मनाना शुरू कर दिया।

अटल टनल के अंदर कार खड़ी कर मचाया हुड़दंग, 8 पर्यटक गिरफ्तार
X

अटल टनल के अंदर कार खड़ी कर हुड़दंग मचाते युवक।

क्रिसमस पर हिमाचल घुमने गए पर्यटकों ने अटल टनल रोहतांग में नियमों की धज्जियों उड़ा डाली। पर्यटकों ने यहां अपने वाहन रोककर जश्न मनाना शुरू कर दिया। इस संबंध में जब पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने हरकत में आते हुए हुड़दंग मचाने वाले सैलानियों की गाडि़यों की पहचान की और आठ पर्यटकों को हिरासत में लिया है।

हालांकि टनल के अंदर इस तरह के कार्य को अंजाम देने पर मनाही है, लेकिन गुरुवार को यहां पहुंचे सैलानियों ने कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई। बताया जा रहा है कि इससे अन्य सैलानियों को परेशानी हुई है। उधर, एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि अटल टनल में वाहनों को रोक कर नाचने वाले पर्यटकों के वाहनों को डिटेन कर लिया गया है और उन सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर उन्हें गिरफतार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि टनल के भीतर इस तरह का हुड़दंग मचाने वाले पर्यटकों की पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल सात सैलानियों को हिरासत में लिया गया है। गौर हो जब से रोहतांग टनल का शुभारंभी किया गया है, तब से यह सुरंग प्रदेश सहित देश भर के सैलानियों का आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। मनाली पहुंचने वाले लगभग सभी पर्यटक अटल टनल का दीदार करने जरूर जा रहे हैं। ऐसे में कुछ शरारती लोग सुरंग के बाहर व अंदर लगे उपकरणों से भी छेड़छाड़ करते हैं। ऐसे लोगों पर प्रशासन सख्त कार्रवाई करता है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

संदीप (37), सिमरन सिंह (25), रितिक गोयल (20), हरप्रीत सिंह (21), रवीन मंगल (19), शिवम सिंगल (19), रिशव गुप्ता (19), रजनीश (21) को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी नरेला दिल्ली के रहने वाले हैं।

Next Story