Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shimla Accident News: 600 मीटर गहरी खाईं में गिरी गाड़ी, 3 की मौत

राजधानी शिमला में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, जुन्गा क्षेत्र के डुब्लू इलाके में यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है।

Shimla Accident News: 600 मीटर गहरी खाईं में गिरी गाड़ी, 3 की मौत
X

शिमला में हुए सड़क हादसे की तस्वीर।

राजधानी शिमला में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, जुन्गा क्षेत्र के डुब्लू इलाके में यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि सड़क से लुढ़कर एक गाड़ी करीब 600 मीटर नीचे खाईं में जा गिर गई। वहीं, घायल सड़क से 50 मीटर नीचे पड़ा मिला। तड़के पौने चार बजे पुलिस को इसके बारे मे जानकारी मिली थी। एएसपी प्रवीर ठाकुर ने सड़क हादसे की पुष्टि की है।

हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस स्टेशन ढली के एएसआई रामपाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान राजेश (24) पुत्र भगवान दास गांव डुबलू तहसील जुन्गा, प्रमोद (23) पुत्र कपूर सिंह गांव डुबलू, गोविंद (30) पुत्र मोहन लाल गांव कुफ्टू के तौर पर हुई है। घायल की पहचान रवि कांत (26) पुत्र पूर्ण दत्त गांव डुबलू के तौर पर हुई है।

Next Story