Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal News: बिलासपुर में एचआरटीसी के 30 रूट बंद, सवारियों को हो रही है परेशानी

हिमाचल प्रदेश में आज एचआरटीसी ने कई रूटों पर बस चलाने से मना कर दिया। सब न मिलने से सवारियों को भारी समस्या का सामना कारना पड़ा। सवारियों बसों के इंतजार में इधर-उधर भटकती दिखाई दीं।

Himachal News: बिलासपुर में एचआरटीसी के 30 रूट बंद, सवारियों को हो रही है परेशानी
X

एचआरटीसी

हिमाचल प्रदेश में आज एचआरटीसी ने कई रूटों पर बस चलाने से मना कर दिया। सब न मिलने से सवारियों को भारी समस्या का सामना कारना पड़ा। सवारियों बसों के इंतजार में इधर-उधर भटकती दिखाई दीं। कोरोना संक्रमण की वजह से एचआरटीसी को यह कदम उठाना पड़ा है। सरकार ने जब से रविवार को बाजारों को बंद करने की बात कही है तब से लोगों को और अधिक समस्या हो रही है।

वहीं आज एचआरटीसी की ओर से चलाए गए निर्धारित रूटों में से केवल मात्र 10 रूट्स पर ही बसें दौड़ीं। इस दिन एचआरटीसी के 30 रूट पूरी तरह से बंद रहे। इसका खामियाजा लोगों को ही भुगतना पड़ा। हालांकि रविवार को प्रशासन की ओर से बाजार बंद रखने के निर्देश दिए गए थे, जिसके चलते नियमों का पालन भी दुकानदारों द्वारा किया गया, लेकिन इस दिन सफर करने वाले लोगों को एचआरटीसी की बस सेवा नाममात्र ही मिल पाई, जो बसें अपने निर्धारित रूट पर जा रही थीं, उन बसों में भी सवारी नाममात्र ही दिखाई दे रही थी।

वहीं, बिलासपुर बस अड्डा प्रभारी कमलदेव ने बताया कि रविवार को कई रूट बंद रहे। 10 रूट्स पर ही बसें चलाई गई। उन्होंने कहा कि बसों में नाममात्र ही सवारी है। बसों में सवारियों की संख्या कम होना भी रूट्स बंद करने का कारण बताया जा रहा है। कारण कुछ भी हो लकिन इससे आम लोगों को काफी परेशानी का समाना कारना पड़ रहा है।

Next Story