Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal News: राजगढ़ को सीवरेज सिस्टम से जोड़ने के लिए 22 करोड़ मंजूर

हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगवाई में पच्छाद का चहुंमुखी विकास हो रहा है तथा केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं से समाज के सभी वर्ग लाभान्वित हो रहे हैं। यह बात पच्छाद विधायक रीना कश्यप ने राजगढ़ में 30 पंचायतों के लाभार्थियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करने के बाद कही।

Himachal News: राजगढ़ को सीवरेज सिस्टम से जोड़ने के लिए 22 करोड़ मंजूर
X
राजगढ़ को सीवरेज सिस्टम से जोड़ने के लिए 22 करोड़ मंजूर

हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगवाई में पच्छाद का चहुंमुखी विकास हो रहा है तथा केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं से समाज के सभी वर्ग लाभान्वित हो रहे हैं। यह बात पच्छाद विधायक रीना कश्यप ने राजगढ़ में 30 पंचायतों के लाभार्थियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करने के बाद कही। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में नगर पंचायत राजगढ़ की सीवरेज योजना के लिए लगभग 22 करोड़ तथा पेयजल योजना के लिए छह करोड़ स्वीकृत हुए हैं।

सिविल अस्पताल राजगढ़ में सात विशेषज्ञ डाक्टरों की नियुक्ति से राजगढ़ की 30 पंचायतों के साथ-साथ रेणुका विधानसभा के लोग भी लाभान्वित होंगे। अस्पताल में नई अल्ट्रासाउंड व एक्स-रे मशीन लगाने के लिए भी प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्र के लोगों को उम्मीद है कि सिविल अस्पताल में भी सुधार देखने को मिलेगा।

Next Story