Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीष सिसोदिया के बयान से हिमाचल में गरमाई सियासत, कहा- केजरीवाल के डर से भाजपा कर रही हैं CM बदलने की तैयारी

पंजाब विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नजर हिमचाल प्रदेश (Himchal Pradesh) पर टिकी हुई है। इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने गुरूवार को भाजपा (BJP) पर निशाना साधा है।

मनीष सिसोदिया के बयान से हिमाचल में गरमाई सियासत, कहा- केजरीवाल के डर से भाजपा कर रही हैं CM बदलने की तैयारी
X

पंजाब विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नजर हिमचाल प्रदेश (Himchal Pradesh) पर टिकी हुई है। इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने गुरूवार को भाजपा (BJP) पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा भाजपा अरविंद केजरीवाल से डर गयी है जिसके कारण वह जय राम ठाकुर (Anurag Thakur) को हटाकर अनुराग ठाकुर को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। बीजेपी को उनकी नाकामी याद आ गई है और उन्हें पता चल गया है कि सीएम जयराम ने जनता के लिए कुछ काम नहीं किया है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी चेहरे बदल लेगी, लेकिन डेढ़ साल से लोगों की उम्मीदें टूट चुकी हैं, अब जनता बीजेपी को याद नहीं करने वाली है।

जनता अब केजरीवाल जी को मौका देना चाहती है। बता दें अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इसी हफ्ते हिमाचल पहुंचे थे, जहां उन्होंने रोड शो किया था। रोड शो में हिस्सा लेने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। आप प्रमुख ने दावा किया कि हम हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त हैं। हमने 20 दिनों के भीतर पंजाब में भ्रष्टाचार (Corruption) को खत्म कर दिया है। अब हिमाचल प्रदेश की बारी है। हिमाचल प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाना है।

और पढ़ें
Next Story