Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांगड़ा: चक्की खड्ड के बीच महिला और पुरुष के शव मिलने से दहशत का माहौल

हिमाचल में कांगड़ा जिले के पुलिस थाना डमटाल के तहत भदरोआ गांव में चक्की खड्ड के बीच एक महिला और एक पुरुष के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कांगड़ा: चक्की खड्ड के बीच महिला और पुरुष के शव मिलने से दहशत का माहौल
X

कांगड़ा में चक्की खड्ड के बीच महिला और पुरुष के शवों को निकालते पुलिसकर्मी।

हिमाचल में कांगड़ा जिले के पुलिस थाना डमटाल के तहत भदरोआ गांव में चक्की खड्ड के बीच एक महिला और एक पुरुष के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, पंजाब-हिमाचल सीमा पर हिमाचल के नुरपूर क्षेत्र के गांव भदरोआ में शनिवार सुब एक खड्ड में दो लोगों की लाश मिली। लोगों ने सुबह के समय गांव के नज़दीक बहते चक्की दरिया में 2 लोगों के शव देखे। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

चक्की खड्ड में लाशें मिलने की सूचना मिलते ही डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर आसपास से साक्ष्य जुटाए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक रतन भी मौके पर पहुंच गए तथा स्थिति का गहनता से जायजा लिया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जिन्हें 72 घंटे पहचान के लिए नूरपुर अस्पताल में रखा गया है।

Next Story