Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना सेंटर से छुट्टी मिलने के बाद दो नर्सों ने वापस जॉइन की ड्यूटी, स्टाफ ने फूलों से किया स्वागत

वैश्विक महामारी कोविड-19 ने पूरे प्रदेश को जकड़ रखा है, इसी बीच मे डॉक्टर, नर्सों व पुलिस कर्मी कोरोना योद्धाओं की तरह अपनी ड्यूटी दिन रात निभा रहे हैं और लोगों को इस बीमारी से लड़ने में मदद कर रहे हैं।

कोरोना सेंटर से छुट्टी मिलने के बाद दो नर्सों ने वापस जॉइन की ड्यूटी, स्टाफ ने फूलों से किया स्वागत
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

वैश्विक महामारी कोविड-19 ने पूरे प्रदेश को जकड़ रखा है, इसी बीच मे डॉक्टर, नर्सों व पुलिस कर्मी कोरोना योद्धाओं की तरह अपनी ड्यूटी दिन रात निभा रहे हैं और लोगों को इस बीमारी से लड़ने में मदद कर रहे हैं। इसी तरह कोरोना योद्धाओं की तरह लड़ने वाली दो नर्सों का आज ज्वालामुखी अस्पताल स्टाफ व डॉक्टर टीम ने ज्वालामुखी पहुंचने पर फूलों से स्वागत किया।

ज्वालामुखी सिविल अस्पताल की दो नर्सों सपना व ज्योति की ड्यूटी पिछले एक माह से कोबिड सेंटर डाट में लगी हुई थी, दिन रात कोरोना मरीजों की देखभाल करने के बाद आज उन्हें कोविड सेंटर से छुट्टी मिली। दोनों नर्सों ने आज ज्वालामुखी अस्पताल में अपनी ड्यूटी जॉइन की और वहाँ पर मौजूद डॉक्टर, नर्सों व अस्पताल स्टाफ ने उन्हें फूलों के गुलदस्ते भेंट किये और उनका स्वागत किया।

अस्पताल स्टाफ ने उन्हें पुष्प गुच्छ व हार भी पहनाए साथ ही कुछ गिफ्ट भी दिए। इस बारे में ज्वालामुखी अस्पताल के बरिष्ठ डॉक्टर पवन ने बताया कि दोनों सिस्टर की ड्यूटी डाट में कोविड सेंटर में लगी हुई थी एक माह बाद उन्होंने वापस ज्वालाजी अस्पताल में ड्यूटी जॉइन की और अस्पताल स्टाफ ने उनका वापस आने पर स्वागत किया।

Next Story