Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना से 13वीं मौत, मंडी में बुजुर्ग ने तोड़ा दम

हिमाचल के हमीरपुर निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत का मामला सामने आया है। उक्त व्यक्ति को 28 जुलाई को हमीरपुर से नेरचौक अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। बुजुर्ग की तबीयत खराब होने के चलते कुछ समय से रखा था उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

हिमाचल में कोरोना से 13वीं मौत, मंडी में बुजुर्ग ने तोड़ा दम
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के हमीरपुर निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत का मामला सामने आया है। उक्त व्यक्ति को 28 जुलाई को हमीरपुर से नेरचौक अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। बुजुर्ग की तबीयत खराब होने के चलते कुछ समय से रखा था उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। शनिवार देर रात उनका देहांत हो गया। मंडी के डीसी ऋग्वेद ठाकुर ने कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत की पुष्टि की है।

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव होने के साथ-साथ अन्य बीमारियों से भी जूझ रहा था। शनिवार को तबियत ज्यादा खराब होने के चलते इन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। जहां देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि अभी तक हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण जितने भी लोगों की मौत हुई है वो सभी अन्य प्रकार की गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे। जो लोग पूरी तरह स्वस्थ हैं और जिनका इम्युन सिस्टम मजबूत है उन्हें कोरोना नुकसान नहीं पहुंचा रहा।

Next Story