Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांगड़ा में दर्दनाक हादसा: मकान और गौशाला गिरी, कमरे में सो रही किशोरी व दो भैंसों की मौत

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक दर्दनाक हादसे में 16 साल की नाबालिग की मौत हो गई। हादसे में दो भैंसों की भी जान गई है। मकान और गौशाला गिरने से हादसा हुआ है। घटना के दौरान नाबालिग घर के एक कमरे में सोई हुई थी।

कांगड़ा में दर्दनाक हादसा: मकान और गौशाला गिरे, कमरे में सो रही किशोरी व दो भैंसों की मौत
X
कांगड़ा में दर्दनाक हादसा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक दर्दनाक हादसे में 16 साल की नाबालिग की मौत हो गई। हादसे में दो भैंसों की भी जान गई है। मकान और गौशाला गिरने से हादसा हुआ है। घटना के दौरान नाबालिग घर के एक कमरे में सोई हुई थी। जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के देहरा में नाग मंदिर के पास शुक्रवार रात डेढ़ बजे मकान और पशुशाला गिर गई। हादसे में 16 वर्षीय किशोरी सहित एक भैंस और बछड़े की भी मौत हो गई।

घटना के दौरान किशोरी कमरे में सोई हुई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य बरामदे में सोए हुए थे। रात डेढ़ बजे पहले कमरे की दीवार गिरी और 16 साल की सलोनी दब गई। परिवार के अन्य सदस्य जैसे ही बरामदे से बाहर निकले तो वह भी गिर गया। मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और घायल किशोरी को बाहर निकाल कर टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की छोटी बहन भी उसके साथ कमरे में ही सोती थी, लेकिन वह अपनी बुआ के घर गई थी, इसलिए वह बच गई। विधायक देहरा होशियार सिंह ने हादसे पर दुःख जताया है और कहा कि पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी।

एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने मौके का जायजा लिया है। जानकारी के अनुसार, सलेटपोश मकान का एक कमरा और गौशाला ताश के पतों की तरह बिखर गई। यह एक कच्चा मकान था। सबने मिल कर उक्त कमरे का मलवा हटाना शुरू किया लेकिन इसे हटाते-हटाते लगभग एक डेढ़ घंटा लग गया। कड़ी मशक्कत के बाद सलोनी को निकाला गया।

Next Story