Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Crime News: ओवरटेक करने पर मारी तीन गोली, मौत

हिमाचल प्रदेश के युवक की रोड रेज में पंजाब के मोहाली में हत्या कर दी गई। फॉरच्यूनर सवार आरोपी ने युवक को तीन गोलियां मारी हैं। एक गोली गाड़ी और दो गोलियां युवक को लगी, जिससे उसकी मौत हो गई है।

Crime News: ओवरटेक करने पर मारी तीन गोली, मौत
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के युवक की रोड रेज में पंजाब के मोहाली में हत्या कर दी गई। फॉरच्यूनर सवार आरोपी ने युवक को तीन गोलियां मारी हैं। एक गोली गाड़ी और दो गोलियां युवक को लगी, जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान 35 साल के अनिल के रूप में हुई है। यह मोहाली में गांव दाऊ खरड़ में रहता था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, पंजाब में मोहाली के जीरकपुर में वीआइपी रोड पर शुक्रवार रात को यह घटना हुई है। मंडी जिले के सरकाघाट निवासी अनिल लिफ़्ट स्पेयर पार्ट व फिटिंग का काम करता था। शुक्रवार देर रात डेढ़ बजे ओवरटेक को लेकर हुए झगड़े में फॉर्च्यूनर सवार ने उसे गोली मार दी। हमलावर ने अनिल पर तीन गोलियां दांगी, जिसमें से 2 गोलियां उसे लगी और एक गोली कार में लगी है।

बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला आरोपी फरीदकोट (पंजाब) से है। पुलिस ने अनिल के दोस्तों के बयान के आधार पर 302 के तहत मामला दर्ज किया है। अनिल ठाकुर अपनी एसेंट कार में वीआईपी रोड पहुंचा, घटना के बाद अनिल को उसके दोस्त डेराबस्सी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनिल की तीन साल पहले शादी हुई थी और उसका 10 महीने का एक बेटा है। एक सप्ताह पहले ही वह घर आया था और शुक्रवार रात को दोस्त की बर्थडे पार्टी पर जीरकपुर गया था।

Next Story