Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19: हिमाचल के कुल्लू जिले में कोरोना का विस्फोट, एक साथ 63 नए मरीज मिलने से हड़कंप

Covid-19: हिमाचल के कुल्लू जिले में हर दिन कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ जाने से लोग सहमे हुए हैं। हर दिन कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र द्वारा जारी मीडिया बुलेटिग के मुताबिक जिला में गुरुवार रात को कोरोना संक्रमण के 63 नए मामले आए हैं।

Covid-19: हिमाचल के कुल्लू जिले में कोरोना का विस्फोट, एक साथ 63 नए मरीज मिलने से हड़कंप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Covid-19: हिमाचल के कुल्लू जिले में हर दिन कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ जाने से लोग सहमे हुए हैं। हर दिन कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र द्वारा जारी मीडिया बुलेटिग के मुताबिक जिला में गुरुवार रात को कोरोना संक्रमण के 63 नए मामले आए हैं। बुलेटिन के मुताबिक गुरुवार को जिला के आनी उपमंडल में कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है। उपमंडल के निरमंड इलाके के दुराह गांव में 5 व आनी के कंडागई, कुंगश, समेशा, रोपड़ी व खुन आदि इलाकों में 16 कोरोना के नए मामले आए है, जबकि मनाली में विभिन्न क्षेत्रों में 17 लोगों पॉजिटिव पाए गए हैं।

इनमें ग्रेफ के 10 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि जिला मुख्यालय के साथ सटे मौहल में छह लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। तेगुबेहड़ में दो, कलैहली में एक, शमशी में दो व पारला भुंतर में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा बजौरा, बंजार, भुटिटी कालोनी व रायसन बागा आदि में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि नग्गर में नौ साल के बच्चे की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

गुरुवार रात को जिला में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़ कर 886 पहुंच गई है, जबकि 1348 लोगों ने कोरोना से जंग लड़ते हुए उसे हराने में कामयाबी हासिल की। जिला में अभी तक कोरोना से 42 लोगों की मौत हो चुकी है। सीएमओ कुल्लू डा.सुशील चंद्र ने लोगों से आग्रह किया है कि वह नियमों की पालना करते हुये भीड़भाड़ वाले स्थान पर जाने से परहेज करें, ताकि वह और उनका परिवार सुरक्षित रह सके।

Next Story