Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19: बिलासपुर में बिना मास्क 1257 लोगों के चालान, साढ़े चार लाख वसूला जुर्माना

Covid-19: हिमाचल प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच बिलासपुर जिले में कोरोना काल के दौरान मास्क न पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसा है।

कोरोना संक्रमण से बचाने निगम ने फिर शुरू किया अभियान, मास्क न पहनने पर लगेगा जुर्माना
X
मास्क न पहनने पर जुर्माना (प्रतीकात्मक फोटो)

Covid-19: हिमाचल प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच बिलासपुर जिले में कोरोना काल के दौरान मास्क न पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसा है। पुलिस ने मास्क न पहनने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है। अब तक जिले में बिना मास्क के 1257 चालान किए जा चुके हैं, जिससे चार लाख 34 हजार 400 रुपए जुर्माना वसूला गया है।

इसके साथ ही पुलिस लोगों को कोरोना नियमों की पालना करने के लिए जागरूक भी कर रहे हैं। डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि मास्क न पहनने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। जिला भर के पुलिस थाना व चौकी स्तर पर टीमें तैनात की गई हैं, जो अपने एरिया में कोरोना नियमों की पालना को लेकर कड़ी नजर रखती हैं। जहां भी कोई नियमों की अवहेलना करता पाया जाता है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

वहीं कोविड अस्पताल नेरचौक की बात करें तो यहां पांच और कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा सारी वार्ड में भी दो मौतें हुई हैं, जिनका अभी कोविड टेस्ट होना है। कोरोना संक्रमण के चलते जो पांच मौतें हुई है उनमें एक बिलासपुर और चार मंडी जिला के रहने वाले थे। कोरोना संक्रमण के चलते नेरचौक में मंडी जिला के संधोल के तरडोला क्षेत्र के 58 वर्षीय व्यक्ति की सोमवार की रात आठ बजे के करीब मौत हुई है।

उन्हें 25 तारीख को यहां आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। यहां दूसरी मौत सोमवार की रात को सवा आठ बजे के करीब बल्ह क्षेत्र के एक 75 वर्षीय व्यक्ति की हुई है, जिन्हें सात तारीख को आइसोलशन वार्ड में भर्ती किया गया था, जबकि रात को बारह बजे के करीब अस्पताल में टारना क्षेत्र के 70 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। उन्हें 27 तारीख को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नेरचौक मेडिकल कालेज में मंगलवार दोपहर को दो और लोगों की मौत हो गई है।

Next Story