Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CoronaVirus: हिमाचल में तीन और कोरोना संक्रमितों की मौत, प्रदेश में 99 तक पहुंचा आंकड़ा

आईजीएमसी में शुक्रवार सुबह तीन मरीजों कि मौत हो गई है। इस में से एक महिला को ब्रॉड डैड लाया गया था, जिसकी रिपोर्ट मरने के बाद पॉजिटिव आई है, जबकि दो अन्य पहले से ही आईजीएमसी में उपचाराधीन थे।

CoronaVirus: हिमाचल में तीन और कोरोना संक्रमितों की मौत, प्रदेश में 99 तक पहुंचा आंकड़ा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

आईजीएमसी में शुक्रवार सुबह तीन मरीजों कि मौत हो गई है। इस में से एक महिला को ब्रॉड डैड लाया गया था, जिसकी रिपोर्ट मरने के बाद पॉजिटिव आई है, जबकि दो अन्य पहले से ही आईजीएमसी में उपचाराधीन थे। आईजीएमसी में कोविड से मरने वालो का आंकड़ा 24 से ऊपर चला गया है, जबकि अभी भी यह पर कई मरीज गंभीर हालत में भर्ती है। ऐसे में आने वाले दिनों में कोविड से मरने वालों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

पहली मौत हमीरपुर के सुजानपुर के रहने वाले 64 साल के व्यक्ति की हुई है। पांच सितंबर को उन्हें आईजीएमसी में सर्जरी वार्ड में एडमिट करवाया गया था। यहां पर इनके कोविड टेस्ट लिए गए, जिसके बाद उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आती। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। ये किडनी की बीमारी और शुगर के भी पेशेंट थे। उपचार के दौरान 17 सितंबर को इनकी मौत हो गई। मरने के बाद जब उनका टेस्ट लिया गया, तो वो पॉजिटिव आया। दूसरी मौत न्यू शिमला सेक्टर चार की रहने वाली 42 साल की महिला की हुई हैं। महिला को आठ सितंबर को आईजीएमसी में गंभीर हालत में दाखिल किया गया था।

महिला को सांस लेने में दिक्कत थी और तेज बुखार भी था। आईजीएमसी में उपचार के दौरान महिला ने 18 सितंबर को सुबह 1:30 बजे दम तोड़ दिया। महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी। तीसरी मौत नाहन के सुरला के रहने वाले 61 साल के व्यक्ति की मौत हुई। उन्हें 18 सितंबर सुबह एक बजे आईजीएमसी में लाया गया था, लेकिन उनकी पहले से ही मौत हो चुकी थी। मरने के बाद इनका टेस्ट लिया गया, को पॉजिटिव आया।

Next Story