Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CoronaVirus: जवाली अस्पताल में 61 लोगों के लिए सैंपल, बुधवार को आएगी रिपोर्ट

सिविल अस्पताल जवाली में बाहर से आए तथा कोरोना संक्रमित के प्राइमरी संपर्क में आए 61 लोगों के थ्रोट सैंपल लिए गए। ये सैंपल डॉ सुनील, डॉ आरुषि, वरिष्ठ लैब तकनीशियन बलकार धीमान, दन्त तकनीशियन सुनील धीमान, सुपरिवाइजर अजय अत्री, इंद्रजीत द्वारा लिए गए।

CoronaVirus: जवाली अस्पताल में 61 लोगों के लिए सैंपल, बुधवार को आएगी रिपोर्ट
X
फाइल फोटो

सिविल अस्पताल जवाली में बाहर से आए तथा कोरोना संक्रमित के प्राइमरी संपर्क में आए 61 लोगों के थ्रोट सैंपल लिए गए। ये सैंपल डॉ सुनील, डॉ आरुषि, वरिष्ठ लैब तकनीशियन बलकार धीमान, दन्त तकनीशियन सुनील धीमान, सुपरिवाइजर अजय अत्री, इंद्रजीत द्वारा लिए गए। चतुर्थ श्रेणी कर्मी रजनी, पिंकू व देव राज ने अस्पताल परिसर को सेनेटाइज किया गया। एसएमओ जवाली डॉ अमन दुबे ने बताया कि थ्रोट सैंपल टेस्ट के लिए टीएमसी भेज दिए गए हैं, जिनकी बुधवार शाम को रिपोर्ट आ जाएगी।

चंबा में 501 ने जीती कोरोना से जंग, 129 केस एक्टिव

चंबा जिला में अब तक कुल 6&9 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं। मगर राहत की बात यह है कि इनमें 501 लोग कोरोना के खिलाफ जंग जीत कर वापस घर भी लौट चुके हैं। सीएमओ डॉ राजेश गुलेरी ने कहा है कि वर्तमान में चंबा जिला में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 129 है। अब तक कोरोना से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। डॉ गुलेरी ने बताया कि इस वक्त 28 कोरोना पॉजिटिव कोविड-19 सेंटर और 91 होम या इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन में है। उन्होंने कहा कि चंबा जिला में कोरोना को मात देकर स्वस्थ होने की रिकवरी दर 78. 5 फ़ीसदी है।

15 दिन में भरें डाक्टरों के पद, वरना करेंगे प्रदर्शन

सैंज संयुक्त संघर्ष समिति ने आज सैंज अस्पताल में हो रही असुविधाओं की कमी को देखते हुए नायब तहसीलदार के माधयम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है। उन्होंने मांग की है कि सैंज अस्पलात को शीघ्र सीएचसी के दर्जे के हिसाब से सुविधाएं भी मुहैया करवाएं। साथ ही अस्पताल में डॉक्टर के रिक्त पद को भी शीघ्र 15 दिन के भीतर भरा जाए, अन्यथा संघर्ष समिति को पुन: सड़कों पर उतरना पड़ सकता है।

Next Story
Top