Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला आज पहुंचेंगे शिमला, पदाधिकारियों के संग करेंगे बैठक

हिमाचल कांग्रेस के नए प्रभारी बनने के बाद राजीव शुक्ला गुरुवार को पहली बार हिमाचल आ रहे हैं। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर बुधवार को चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं।

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला आज पहुंचेंगे शिमला
X
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला

हिमाचल कांग्रेस के नए प्रभारी बनने के बाद राजीव शुक्ला गुरुवार को पहली बार हिमाचल आ रहे हैं। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर बुधवार को चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं। वे वहां पर शुक्ला का स्वागत करेंगे। इसके बाद राजीव शुक्ला का सबसे पहले परवाणू में सोलन जिला कांग्रेस कमेटी और सोलन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी स्वागत करेगी। इसके बाद सोलन में विधायक कर्नल धनी राम शांडिल पार्टी नेताओं के साथ उनका स्वागत करेंगे।

शोघी में शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। इसके बाद शुक्ला की पीटरहॉफ में ठहरने की व्यवस्था की गई है। यहां पर भोजन करने के बाद प्रभारी राजीव शुक्ला करीब डेढ़ बजे राजीव भवन पहुंचेंगे और यहां पर पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। दो बजे से साढ़े चार बजे तक पदाधिकारियों की बैठक होगी। इसके बाद शुक्ला मीडिया से बातचीत करेंगे। 25 सितंबर को भी शुक्ला पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसके बाद दिल्ली रवाना होंगे।


Next Story