Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आने के बाद सीएम जयराम ठाकुर क्वारंटीन, कैबिनेट बैठक टली

अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन समारोह में बंजार के विधायक के संपर्क में आए सीएम जयराम ठाकुर ने खुदा को क्वारंटीन कर लिया है। अब सीएम तीन दिन स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं।

विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आने के बाद सीएम जयराम ठाकुर क्वारंटीन, कैबिनेट बैठक टली
X
सीएम जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक विधायक के संपर्क में आने के बाद से ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। जिसके बाद कैबिनेट की बैठक को भी टाल दिया गया है। फिलहाल, सरकार ने कहा है कि जल्द ही नई तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम जयराम ठाकुर अटल टनल के उद्घाटन के दौरान बंजार से विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आए थे। जिसके बाद उन्होंने अपने आप को क्वारंटीन कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम ठाकुर अगले तीन दिनों तक स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में ही रहेंगे।

बता दें कि बीते दिनों बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसी दौरान वो उद्घाटन में भी शामिल हुए थे। जिसके चलते सीएम ठाकुर ने खुद को घर में क्वारंटीन करने का निर्णय लिया। इसके अलावा एक और मंत्री ने भी खुद को घर में क्वारंटीन किया है।

बता दें कि कैबिनेट की ये मीटिंग बहुत ही अहम मानी जा रही थी, क्योंकि इस बैठक में बाहरी राज्यों के लिए बसें चलाने और स्कूल खोलने के फैसलों पर मुहर लग सकती थी। अब ऐसे में सीएम को तीन दिनों तक स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखने के बाद ही आखिरी निर्णय लिया जाएगा।

Next Story