Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal News: सीएम ने किया विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्‍यास, इस क्षेत्र के लोगों को होगा फायदा

हिमाचल प्रदेश के सीएम ने मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने मनरेगा की तर्ज पर शहरी रोजगार गारंटी योजना शुरू की। मुख्यमंत्री बोले कि वह खुद गांव के रहने वाले हैं, किसी को दिक्‍कत नहीं आने देंगे।

सीएम में किया 15 करोड़ की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्‍यास व लोकार्पण
X

सीएम जयराम ठाकुर का फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश के सीएम ने मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने मनरेगा की तर्ज पर शहरी रोजगार गारंटी योजना प्रारंभ की है। मुख्यमंत्री बोले कि वह खुद गांव के रहने वाले हैं, ऐसे में किसी को दिक्‍कत नहीं आने देंगे। मंडी को नगर निगम बनाना जरूरी था, इसलिए बनाया गया। कोई मुख्यमंत्री ऐसी परिस्थिति से नहीं गुजरा, जहां से हम गुजर रहे हैं। जो चीजें हमने तय की हैं कोरोना के कारण लेट हो रही हैं। लेकिन हम उनको पूरा करेंगे, इसमें एयरपोर्ट निर्माण हो या शिवधाम हो, सबको पूरा करके छोड़ेंगे। इस संकट के दौर में सब्र और संयम रखने की जरूरत है।

सीएम ने कहा कुछ लोग पूछते हैं, पांच काम बताओ, तीन काम बताओ। लेकिन मैं कुछ नहीं बोलते, वक्त सब कुछ बताएगा। सीएम ने कहा हम बदले की भावना से कम नहीं करते। बहुत उछल कूद से राजनीति नहीं चलती, जब वक्‍त आएगा तो जरूर जवाब दूंगा। सीएम ने स्‍थानीय व‍िधायक पर तंज कसते हुए कहा अनिल शर्मा से सहयोग की उम्मीद थी, साथी बनकर चलते तो काम का मज़ा कुछ और ही होता।

सीएम जयराम ठाकुर करीब साढ़े दस बजे मंडी पहुंचे थे। यहां उनका नेताओं व अधिकारियों ने जोरदार स्‍वागत किया। सीएम ने यहां 15 करोड़ की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्‍यास व लोकार्पण भी किया। सीएम साढ़े 10 करोड़ के कार्यों के लोकार्पण व सवा करोड़ के शिलान्‍यास किए। सीएम अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रांत अधिवेशन में भी शामिल हुए।

Next Story