Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर बोले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सितंबर में करेंगे रोहतांग टनल का उद्घाटन

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लगभग पांच करोड़ रुपये के विकास कार्याें का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सितंबर माह में प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी रोहतांग टनल का उद्घाटन करेंगे।

पीएम मोदी बोले भारत उकसाने पर हर हाल में उचित जवाब देने में सक्षम, जवानों का बलिदान नहीं जायेगा व्यर्थ
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बृहस्पतिवार को मंडी में लगभग पांच करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि सितंबर माह के पहले सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतांग टनल का उद्घाटन करेंगे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के 950 मामले आए हैं। जिनमें 90 कोरोना संक्रमित ही केवल हिमाचल प्रदेश के हैं। तथा अन्य संक्रमित लोग बाहरी राज्यों से प्रदेश में आए हिमाचल वासियों के हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हम एक सप्ताह के अन्दर प्रदेश में पर्यटन से संबंधित गतिविधियां शुरू करने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इसके लिए आवश्यक व्यवस्था कर ली गई है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि धार्मिक स्थलों को किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जा सकती है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में पत्रकार बंधुओं के खिलाफ दर्ज सारे मामलों का एक विशेष प्रक्रिया द्वारा निपटान किया जाएगा।

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में किसी भी उद्योग का बिजली और पानी का बिल माफ नहीं किया गया है। इसके लिए प्रदेश सरकार ने गृह मंत्रालय को भी पत्र लिखकर जानकारी दे दी है।

और पढ़ें
Next Story